Tuesday, September 2, 2014

15000 BTC PRT Recruitment : नियुक्ति के लिए आंदोलन की राह पर टीईटी अभ्यर्थी

15000 BTC PRT Recruitment : नियुक्ति के लिए आंदोलन की राह पर टीईटी अभ्यर्थी

15000 BTC PRT Recruitment, BTC,


 महराजगंज : टीईटी उत्तीर्ण बी.टी.सी.2011 बैच के प्रशिक्षित अभ्यर्थियों की बैठक में प्राथमिक विद्यालयों में सहायक अध्यापक पद पर नियुक्ति न होने का मुद्दा छाया रहा। इस दौरान उन्होंने अपने मांगों के समर्थन में ज्ञापन भी सौंपा।

वक्ताओं ने कहा कि शिक्षा विभाग के हवाले से समय-समय पर जन संचार के विभिन्न माध्यमों से हम लोगों की भर्ती का विज्ञापन जल्द जारी होने की सूचना ही मिलती रही है। अपनी नियुक्ति के लिए अभ्यर्थियों ने कई बार शासन-प्रशासन के आला अफसरों को ज्ञापन भी सौंपा पर हमारी नियुक्ति के अद्यतन कोई कार्रवाई नहीं की गयी।

उन्होंने कहा कि बी.टी.सी. 2011 के तहत प्रशिक्षित अभ्यर्थियों की संख्या करीब 15000 है। जिसमें अधिकतर अभ्यर्थी नियुक्ति पाने की सभी अहर्ताएं रखते हैं। फिर भी शासन-प्रशासन के ढुलमुल रवैये से अभ्यर्थियों में नियुक्ति को लेकर उहापोह है।

टीईटी अभ्यर्थियों ने बैठक के बाद मुख्यमंत्री को पाती भेज नियुक्ति का विज्ञापन यथा शीघ्र जारी करवाने की मांग की है। इस अवसर पर विजय कुमार त्रिपाठी, राम सुमेर यादव, नीरज शर्मा, विनोद, चंद्रशेखर पटेल, मनोज कुमार, अरविंद यादव, जय बहादुर त्रिपाठी, भाष्कर त्रिपाठी, बी.प्रसाद, किरन गौतम, संगीता, कविता गुप्ता, सविता, मीनू उपाध्याय, अनिता पटेल, निर्मला भारती, निर्मला गौतम, दीपक पटेल आदि उपस्थित रहे।

News Sabhaar : Jagran (Publish Date:Mon, 01 Sep 2014 11:29 PM (IST) | Updated Date:Mon, 01 Sep 2014 11:29 PM (IST))

No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.