Friday, December 19, 2014

NIYUKTIYAN 6 SAPTAH SAMAPT HONE SE PEHLE HEE KAR DEE JAYENGEE

NIYUKTIYAN 6 SAPTAH SAMAPT HONE SE PEHLE HEE KAR DEE JAYENGEE

TET MORCHA ADHYAKSH GANESH DIXIT KO BASIC SHIKSHA MANTREE NE YEH VAKTAVYA DIYA HAI

Ganesh Dixit >>

साथियों,
टी ई टी संघर्ष मोर्चा हमारे सामूहिक लक्ष्य प्राप्ति हेतु कटिबद्ध हे, इसी क्रम में आज दिल्ली से वापसी के तुरंत बाद टी ई टी संघर्ष की लखनऊ टीम(पवन त्रिपाठीजी,राकेश यादव,रोहित शुक्ल,योगेन्द्र सिंह,मीना तोमर,अभिषेक मिश्र,चंद्रशेखर,ऋषि, संजय चौहान,डा.राजीव शर्मा,अरुण सिंह) की मीटिंग scert पर आहूत की गयी और सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मंथन के पश्चात तुरंत ही माननीय बेसिक शिक्षा मन्त्री,उत्तर प्रदेश सरकार,श्री राम गोविंद चौधरी जी व बेसिक शिक्षा सचिव श्री हीरालाल गुप्ता जी से मुलाकात हुई!
मंत्री जी ने हमें जीत की बधाई दी और हमारे संगठन और एकता की प्रशंसा करते हुए गर्व से कहा की हमें गर्व हे की आप लोगो जैसे मैधावी और होनहार योग्य शिक्षकों की नियुक्ति करने जा रहे हें और आशा जाहिर की जल्द ही उत्तर प्रदेश की प्राथमिक शिक्षा को आप सब भारत की सर्वोत्तम शिक्षा व्यवस्था के मुकाम पर ले जायेंगे,आप लोगो की नियुक्ति छः सप्ताह से पूर्व ही कर दी जायेगी !
बेसिक शिक्षा सचिव ने कहा की हमारी तैयारी पूरी हे,जल्द ही नियुक्तिपत्र सम्बन्धी शासनादेश जारी कर दिया जायेगा!
वहीँ scert निदेशक श्री सर्वेन्द्र विक्रम सिंह ने बताया की 30 जिलों की diets पर औपबन्धीक काउन्सेलिंग के डाटा करेक्शन का काम लगभग पूरा होने को हे जबकि बाकी पर जल्द ही शुरू करके पूरा करा लिया जायेगा !
जिन लोगों ने भी ओप्बन्धीक काउंसलिंग कराई हे वो सम्बन्धित diet पर अपनी स्थिति पता करें और कोई परेशानी होने पर टी ई टी मोर्चे के सक्रिय सदस्यों के द्वारा हमसे सम्पर्क करें जिससे जल्द से scert को अवगत करा समस्या का निदान करवाया जा सके !
सक्रिय,सजग और संगठित होकर अपनी नियुक्ति लें,आप विजेता हो सो नकारात्मक विचारों को नज़रंदाज़ करें,ईश्वर को नमन और साथियों को धन्यवाद दें ! 9369222535
सन्घेय शक्ति सर्वदा !
जय हिन्द जय टी ई टी ! !

4 comments:

  1. Sir
    Mare tet me 110 marks hai female (general cat) science.mane gonda me third counseling me apne documents submitte kiye the but abhi gonda me last cutoff 111 gai hai.sir pls advised what to do.pls

    ReplyDelete
  2. pls give your mobile no. this is vineet tyagi from ghaziabad no

    ReplyDelete
  3. sir ganesh dixit ji u like a god for TET Candidate. pls give your mobile no.

    ReplyDelete

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.