Tuesday, January 13, 2015

SARKARI NAUKRI News 36 लाख के गबन के आरोप में डायट प्राचार्य गिरफ्तार

SARKARI NAUKRI News


36 लाख के गबन के आरोप में डायट प्राचार्य गिरफ्तार
14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल


फीरोजाबाद (ब्यूरो)। स्कूलों भवन के निर्माण की 36 लाख से अधिक धनराशि को मनमाने ढंग से एक खाते में ट्रांसफर करने के दोषी पूर्व बीएसए एवं वर्तमान डायट प्राचार्य जेएस शाक्य को मटसेना पुलिस ने उनके कार्यालय से गिरफ्तार कर लिया। उन्हें कोर्ट में पेश किया गया वहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है।
वर्तमान में जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान नगला अमान के प्राचार्य जर्नादन सिंह शाक्य सात वर्ष पूर्व जिले के बीएसए के पद पर तैनात थे। उसी दौरान फीरोजाबाद ब्लाक क्षेत्र के कई स्कूल भवनों के निर्माण की धनराशि को ग्राम पंचायत आसफाबाद की पूर्व प्रधान लाडो देवी व शिक्षक चंद्रकांत के बैंक ऑफ इंडिया के खाते में ट्रांसफर कर दिया था। आठ नवंबर 2007 को 2.80 लाख रुपये प्राथमिक विद्यालय सेंगई, प्राथमिक विद्यालय फुलायची का और 21 जनवरी 2007 को दो लाख रुपये अतिरिक्त कक्षा कक्ष के निर्माण को उच्च प्राथमिक स्कूल रूपसपुर, 15 मई 2007 को 6.47 लाख, 30 मई 2007 को 11.30 लाख, एक जून 2007 को 9.89 लाख तथा 12 जून 2007 को 8.57 लाख रुपये आसफाबाद की तत्कालीन प्रधान लाडो देवी एवं चंद्रकांत शर्मा के संयुक्त हस्ताक्षर से निकाले गए थे।

UPTET  / टीईटी / TET - Teacher Eligibility Test Updates /   Teacher Recruitment  /SARKARI NAUKRI NEWS  / SARKARI NAUKRI News

Read more: http://naukri-recruitment-result.blogspot.com
http://joinuptet.blogspot.com

No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.